Sunday, April 28, 2024

नोएडा में अवैध निर्माण तोड़ने पहुंची प्राधिकरण टीम और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक,वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा प्राधिकरण की टीम बुधवार को एक अवैध निर्माण तोड़ने पार्थला चौक पर पहुंची थी। जिसको लेकर ग्रामीणों और प्राधिकरण के बीच जमकर हंगामा हुआ। आरोप है कि ग्रामीणों ने प्राधिकरण के कर्मचारियों की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्ष को शांत कराया है। यह मामला कोतवाली 113 के अंतर्गत का है। फिलहाल मौके पर थाने की फोर्स तैनात है। बुधवार की दोपहर नोएडा प्राधिकरण के सर्किल-6 और भूलेख विभाग के कर्मचारी पर्थला पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राधिकरण ने बताया कि यहां कुछ लोगों ने प्राधिकरण की अधिसूचित कब्जा प्राप्त जमीन पर पिलर बनाकर उस पर स्लैब डालने का काम चल रहा था। इसे हटाया जा रहा था। इसकी जानकारी ग्रामीणों को लगी और उन्होंने हंगामा कर दिया।

वहीं, ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि प्राधिकरण ने एक मंदिर की दीवार को तोड़ा है। दीवार टूटने की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों की लगी गांव के निवासी इकट्ठा हो गए और विरोध करने लगे। प्राधिकरण के कर्मचारियों और ग्रामीणों के बीच जमकर नोकझोंक हुई।

इस बीच ग्रामीणों ने मिलकर प्राधिकरण के कर्मचारी की गाड़ी तोड़ दी। मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-113 पुलिस ने दोनों पक्षो को समझा-बुझाकर शांत कराया। वहीं, दोनों पक्षों में किसी ने भी अभी तक तहरीर नहीं दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय