Saturday, April 27, 2024

मुज़फ्फरनगर के सर्विस क्लब में घमासान, डीएम-एडीएम बोले-आज सुबह 8 बजे से पड़ेंगे वोट, क्लब ने जारी कर दिया परिणाम भी !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- नगर की प्रतिष्ठित संस्था सर्विस क्लब के चुनाव में देर रात तक असमंसजस की स्थिति बनी हुई थी, क्लब के अध्यक्ष और जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी और अपर जिलाधिकारी व सचिव नरेंद्र बहादुर सिंह कह रहे थे कि आज सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा लेकिन इसी बीच क्लब ने अपने अधिकृत व्हाट्सअप ग्रुप पर चुनाव परिणाम की भी घोषणा कर दी।

सर्विस क्लब के अध्यक्ष और जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी और अपर जिलाधिकारी प्रशासन व सर्विस क्लब के सचिव नरेंद्र बहादुर सिंह ने रॉयल बुलेटिन को बताया था कि बुधवार सुबह 8:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक सर्विस क्लब के चुनाव में मतदान होगा ,जिसके लिए मतपत्र छपवा दिए गए हैं और चुनाव अधिकारी विधिवत मतदान कराएंगे लेकिन इसी बीच मंगलवार देर रात आठ बजकर 29 मिनट पर क्लब के अधिकृत ग्रुप पर चुनाव परिणाम ही जारी कर दिया गया, जिसमे अमित गर्ग को अध्यक्ष,पंकज गुप्ता को संयुक्त सचिव, उमेश गोयल को कोषाध्यक्ष समेत डॉक्टर अनिल सिंह, देवेंद्र गर्ग , अनिल आनंद,अमित अरोड़ा, राज कुमार कपूर,निष्काम गर्ग, आयुष गुप्ता, डॉक्टर विकास चंद गर्ग को सदस्य घोषित कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि सर्विस क्लब में पिछले कुछ दिनों से क्लब के नए चुनाव को लेकर गतिविधियां चल रही थी जिसमें एक पक्ष से अमित गर्ग और दूसरे पक्ष से सुनील सिंघल प्रत्याशी थे। मंगलवार शाम सर्विस क्लब में शहर के कुछ लोग इकट्ठे हुए, जिन्होंने दोनों प्रत्याशियों के बीच पर्ची डालकर निर्णय कर दिया जिसके बाद अमित गर्ग ग्रुप को विजयी घोषित कर दिया गया।

चुनाव प्रक्रिया से ठीक एक दिन पहले पर्ची डालकर फैसले किए जाने को लेकर सदस्यों ने आपत्ति जाहिर की जिसके बाद जिला अधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी और अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि पर्ची डालकर किया गया निर्णय नियमानुसार मान्य नहीं होगा। बुधवार को सुबह 8:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक विधिवत मतदान होगा,जो सदस्य क्लब आएंगे,वह मतदान करेंगे और मतदान के आधार पर ही चुनाव परिणाम घोषित होगा।

लेकिन सर्विस क्लब के चुनाव में कुछ लोगों ने  सर्विस क्लब के चुनाव और क्लब के अध्यक्ष और सचिव की हैसियत क्या बना दी है, इसका पता इस बात से चलता है कि एक तरफ डीएम और एडीएम जहाँ बुधवार सुबह मतदान होने की घोषणा करते हैं वहीं उसके थोड़ी देर बाद ही क्लब के अधिकृत ग्रुप पर रात को 8:29 पर क्लब के कर्मचारी बिजेंद्र द्वारा  सर्वसम्मति से चुनाव कर दिए जाने की सूचना प्रसारित कर दी जाती है। हालांकि इसके बाद भी अधिकारी कह रहे थे कि बुधवार सुबह मतदान होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय