Thursday, June 27, 2024

नोएडा में चार मंजिला इमारत की छत से गिरकर 10वीं की छात्रा की मौत

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-12 में एक किशोरी घर के चौथे फ्लोर की छत से गिर गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में कई एंगलों से जांच कर रही है।

गाजियाबाद सिद्घार्थ विहार के डीपीएस स्कूल में 10वीं की छात्रा पलक चौधरी (15) सोमवार को अपने छोटे भाई के साथ छत पर खेल रही थी। वहीं छत पर प्लास्टिक के पाइप भी रखे हुए थे। रेलिंग की ऊंचाई ज्यादा नहीं थी। पुलिस ने बताया कि जिस समय हादसा हुआ उसका छोटा भाई नीचे पानी पीने गया था। इस दौरान पलक का पैर फिसला और सीधे नीचे आ गिरी। पलक के सिर में गहरी चोट लगी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पलक को सेक्टर-11 के मेट्रो अस्पताल में लाया गया। वहां इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया है। साथ ही छत से गिरने का स्पष्ट कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पलक के पिता सेक्टर-6 स्थित एक कंपनी में काम करते हैं। पुलिस कई अलग-अलग पहलुओं पर जांच कर रही है। एक संभावना यह भी जताई जा रही है कि पलक सेल्फी लेने के लिए काफी ऊंचाई पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी जिसकी वजह से उसका पैर फिसला और वह नीचे गिर पड़ी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय