Friday, September 20, 2024

सीएम सैनी का हुड्डा पर शायराना तंज, जिनके खुद के खाते खराब, वो ले रहे हमारा हिसाब

नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने करनाल के इंद्री विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर शायराना अंदाज में निशाना साधा। चुनावी राज्य हरियाणा में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही हैं, राजनेताओं की सक्रियता बढ़ती जा रही है। इसी सिलसिले में सूबे के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोमवार को इंद्री विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सीएम सैनी ने शायराना अंदाज में हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि जिनके खुद के खाते खराब हैं, वो हमारा हिसाब पूछ रहे हैं। अभी तो सिर्फ ट्रेलर है, आगे आठ अक्टूबर को पूरा फिल्म दिखाएंगे। सीएम सैनी ने कहा, मेरी घोषणाओं के बाद हुड्डा का पेट खराब होता है। हुड्डा ने कहा कि “मैं सिर्फ घोषणाएं कर रहा हूं।

 

 

 

लेकिन मैं उनको बता दूं कि ये सिर्फ घोषणाएं नहीं, बल्कि इसको धरातल पर उतारने का काम भी हमारी सरकार ने किया है। हुड्डा ने अपने 10 साल के शासन में क्या किया है। अगर मेरे 56 दिन के शासन की तुलना की जाए तो ये भी आपके 10 साल के शासन पर भारी पड़ेगा।” मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “करनाल जिले के इंद्री में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी राम कुमार कश्यप जी को बड़े मार्जिन से एक बार फिर जिताने का आह्वान किया। रामकुमार कश्यप ने इंद्री हलके के साथ-साथ, पिछड़ा वर्ग को मजबूती देने के लिए विधानसभा में आवाज बुलंद की है।

 

 

भारतीय जनता पार्टी ने समग्र हरियाणा का विकास किया है और अपने सभी परिवारजनों के साथ न्याय किया है। हरियाणा के विकास की रफ्तार यूं ही बनी रहे, इसलिए तीसरी बार पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार जरूरी है।” बता दें कि भाजपा शासित हरियाणा विधानसभा चुनाव में सोमवार को नाम वापसी का आखिरी दिन था। राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में पांच अक्टूबर को मतदान होना है। वहीं, नतीजे आठ अक्टूबर को आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय