Monday, April 29, 2024

राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दौरान जदयू को झटका, प्रवक्ता डॉ. सुनील ने दिया इस्तीफा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। एक ओर जहां अयोध्या के श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम चल रहा था, वहीं, बिहार में सत्तारूढ़ जदयू को बड़ा झटका लगा। जदयू के तेजतर्रार माने जाने वाले प्रवक्ता और पटना के चिकित्सक डॉ. सुनील कुमार सिंह ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

जदयू के प्रवक्ता ने इस्तीफा देते हुए कहा कि आज पूरा भारतवर्ष राममय है। जय श्री राम के उद्घोष से, गीत-संगीत से सर्वत्र हर्षोल्लास है। जिनके नाम के जयकारे मात्र से हम भारतवासी स्वयं को धन्य अनुभव कर रहे है। मैं अकिंचन भी उन प्रभु श्री राम के समक्ष नतमस्तक हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा कि आज के पावन दिन प्रभु श्री राम जी के आदर्शों का अनुसरण करते हुए प्रभु श्री राम जी के आदेश से मैं अपनी जदयू की प्राथमिक सदस्यता एवं प्रवक्ता पद से त्यागपत्र को सार्वजनिक करता हूं। आगे कर्तव्य पथ का दिशानिर्देश प्रभु श्री राम करेंगे।

उन्होंने अपने इस्तीफा पत्र में यह भी कहा कि पार्टी के सर्वमान्य नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, पूर्व बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह जी (दादा) के मार्गदर्शन में काम करने का और बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय