Sunday, May 19, 2024

गीता प्रेस मामले में सरकार के साथ खड़े हुए वरुण गांधी, बोले- यह एक संपूर्ण आंदोलन है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा के लोक सभा सांसद वरुण गांधी ने गीता प्रेस गोरखपुर को केंद्र की मोदी सरकार द्वारा गांधी शांति पुरस्कार दिए जाने का समर्थन करते हुए कहा है कि गीताप्रेस सिर्फ एक प्रकाशक नहीं, एक संपूर्ण आंदोलन है। वरुण गांधी ने एक दूसरे की आस्था के परस्पर सम्मान को एक धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र की पहचान बताते हुए गीता प्रेस की आलोचना करने वालों पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए यह भी जोड़ा कि अकारण आलोचना नकारात्मकता का आधार बनती है।

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा, गीताप्रेस सिर्फ एक प्रकाशक नहीं, एक संपूर्ण आंदोलन है। जिसने गरीब से गरीब परिवार को उनके धर्म से उच्चस्तरीय भाषा में लिखी त्रुटिहीन पुस्तकों के माध्यम से जोड़ा। अकारण आलोचना नकारात्मकता का आधार बनती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक जमाने में वरुण गांधी को भाजपा में हिंदुत्व का फायर ब्रांड नेता कहा जाने लगा था, लेकिन किसान आंदोलन और अन्य कई विषयों पर वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार से अलग लाइन लेकर कई तरह के सवालों को खड़ा कर दिया था। राजनीतिक गलियारे में लगातार यह सवाल उठने लगा था कि क्या भाजपा और वरुण गांधी का रिश्ता अब कुछ ही दिनों का बचा है। लेकिन गीता प्रेस मामले में सरकार के साथ खड़े होकर वरुण गांधी ने अपनी तरफ से स्पष्ट तौर पर एक राजनीतिक संदेश दे दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय