Wednesday, May 8, 2024

विश्वनाथ दरबार में सीएम योगी ने टेका मत्था, पीएम के आगमन की तैयारियों का लिया जायजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार शाम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। यहां सेवापुरी ब्लॉक स्थित किसान इंटर कॉलेज में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री ने 17 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय काशी दौरे की तैयारियों का जायजा लिया।

उन्होंने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा कालभैरव मंदिर में विधि-विधान से दर्शन-पूजन भी किया। उन्होंने कटिंग मेमोरियल में स्कूल में प्रदर्शनी स्टाल का भी निरीक्षण किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीएम योगी ने वाराणसी सर्किट हाउस में अधिकारियों संग बैठक में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शिलान्यास और उद्घाटित होने वाली योजनाओं की समीक्षा की। इसके उपरांत उन्होंने नमो घाट पहुंचकर 17 दिसंबर से आरंभ होने जा रहे काशी तमिल संगमम के दूसरे चरण के कार्यक्रम और प्रधानमंत्री की जनसभा स्थल का जायजा भी लिया।

उन्होंने वाराणसी के मंडलायुक्त, जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर को पीएम के कार्यक्रमों के संबंध में आवश्यक दिशानिर्देश भी दिये। मुख्यमंत्री इसके पश्चात श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने विधि विधान से दर्शन पूजन करके प्रदेश वासियों के सुख-समृद्धि की कामना की।

उन्होंने इसके पश्चात कालभैरव मंदिर में भी दर्शन पूजन किया।

बता दें कि 17 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री इस दौरान काशी तमिल संगमम के दूसरे चरण का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही वाराणसी को हजारों करोड़ की योजनाओं की सौगात भी देंगे।

पीएम मोदी के दौरे से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में उनके कार्यक्रमों की तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय