Sunday, September 8, 2024

एक सड़क का 2 विभागों ने ले लिया भुगतान, एक ने बनाई दूसरे ने भी हड़प लिए 29 लाख

झांसी। एक सड़क का दो कंपनी को टेंडर और फिर बिल पास किए जाने के नगर निगम के मामले ने जोर पकड़ लिया है। पूरे नगर निगम में हड़कंप मचा हुआ है। गुरुवार को क्षेत्र का भ्रमण करते हुए कांग्रेस ने भी हमला बोल दिया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने इसे ननि का भ्रष्टाचार बताते हुए इस प्रकरण पर कार्यवाही की मांग की है।

बाहर दतिया गेट स्थित सड़क में हुए भ्रष्टाचार पर गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री के प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में कांग्रेस के कई पदाधिकारी वार्ड नं 39 में पहुंचे। इनमें प्रदेश सचिव मनीराम कुशवाहा, पूर्व शहर अध्यक्ष नरेश चंद्र बिलहाटिया, पूर्व सभासद मुकेश अग्रवाल, पूर्व सभासद अखलाक मकरानी आदि ने दतिया गेट बाहर मौके पर जाकर सड़क का निरीक्षण लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निरीक्षण के दौरान जानकारी प्राप्त हुई कि एक ही सड़क पर आरईएस और नगर निगम द्वारा टेंडर किए गए। आरईएस द्वारा मौके पर सड़क डाल दी गई। इसके उपरांत नगर निगम द्वारा बिना सड़क डाले ही उक्त सड़क का 29 लाख रुपये का पेमेंट कर दिया गया। निरीक्षण के दौरान मौके पर आरईएस विभाग द्वारा सड़क बनाए जाने का बोर्ड देखकर प्रतीत हो रहा है कि नगर निगम के अधिकारियों और ठेकेदारों की मिली भगत से जनता के पैसों के साथ खिलवाड़ कर जनता को लूटा जा रहा है।

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने महापौर बिहारीलाल और नगर आयुक्त से दूरभाष पर वार्ताकार स्थिति से अवगत कराया और उक्त प्रकरण की शीघ्र जांच कराए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि उक्त सड़क के नाम पर भ्रष्टाचार किए जाने वाले व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उक्त मामले की जांच करें, अन्यथा कांग्रेस आंदोलन करने के बाध्य होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय