Sunday, April 28, 2024

शाहपुर चेयरमैन ने लगाया बीजेपी का होर्डिंग तो पार्टी में मच गया हंगामा, बोर्ड उतारे, बीजेपी में शामिल होने का किया फैसला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। जनपद में आम आदमी पार्टी की उम्मीदों पर उस समय पानी फिर गया, जब जनपद मुजफ्फरनगर के शाहपुर नगर पंचायत चेयरमैन ने विधिवत भाजपा में शामिल होने की घोषणा कर दी।

आपको बता दे कि शाहपुर नगर पंचायत चेयरमैन हाजी अकरम ने आम आदमी पार्टी के टिकट पर नगर निकाय चुनाव जीता था लेकिन चुनाव जीतते ही बीजेपी नेताओं से निजी मुलाकात शुरू कर दी थी और अपना दिल भाजपाई कर लिया था। उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का मन भी बना लिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच उन्होंने कांवड़ यात्रा के स्वागत में कस्बे में बीजेपी के होर्डिंग लगा दिए, तो बीजेपी नेताओ में हंगामा मच गया, बीजेपी के स्थानीय नेताओं ने होर्डिंग का विरोध शुरू कर दिया, जिस पर चेयरमैन ने देर रात होर्डिंग तो हटा लिए लेकिन बीजेपी में जल्द विधिवत शामिल होने की घोषणा कर दी।

आपको बता दें कि शाहपुर चेयरमैन हाजी अकरम ने कावड़ मार्ग पर कावडियों के स्वागत में होर्डिंग्स लगाए थे जो आम आदमी पार्टी के नही, बल्कि पूरी तरह भाजपा के थे।  पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से लेकर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल , क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसौदिया, पूर्व विधायक उमेश मलिक और भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला का होर्डिंग्स पर फोटो भी लगा था। जिससे साफ अंदाजा लगाया जा रहा था कि हाजी अकरम पूरी तरह भाजपाई हो गए है।

 रॉयल बुलेटिन ने आम आदमी पार्टी के चेयरमैन द्वारा बीजेपी नेताओं के होर्डिंग की  खबर प्रमुखता से प्रकाशित की तो शाहपुर की राजनीति में हंगामा मच गया, और की तो बात छोड़ो, खुद बीजेपी के नेता ही इस होर्डिंग के विरोध में उतर आये। बीजेपी के शाहपुर मंडल अध्यक्ष एकांश त्यागी

ने तो इस होर्डिंग पर आपत्ति जताते हुए शाहपुर थाना प्रभारी को एक लिखित शिकायत भी दे दी जिसमे बीजेपी नेताओं के फोटो इस्तेमाल करने पर क़ानूनी कार्यवाही करने की मांग कर दी जिसके बाद चेयरमैन बैकफुट पर आ गए और उन्होंने अपने बोर्ड देर रात उतरवा लिए।

इसी बीच उन्होंने एक वीडियो बयान जारी करके बीजेपी की तारीफ करते हुए 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के समर्थन की घोषणा कर दी और  प्रदेश के राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के आवास पर उनसे मुलाकात करके  बीजेपी में शामिल होने की पेशकश कर दी। उन्हें बीजेपी में शामिल कराने के इस प्रयास में संघ से जुड़े श्यामपाल भाईजी और सचिन संगल की प्रमुख भूमिका है।

चेयरमैन हाजी अकरम के प्रवक्ता ने बताया कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला ले लिया है।  इस बारे में आज उनकी केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान की धर्मपत्नी डॉक्टर सुनीता बालियान से भी फोन पर चर्चा हो गयी है , वे केंद्रीय मंत्री के जनपद आगमन पर उनसे मिलकर उन्हें भी पार्टी में शामिल होने का अपना विधिवत प्रस्ताव दे देंगे और जब पार्टी नेता समय देंगे वे एक बड़े  कार्यक्रम में पार्टी में शामिल होंगे और आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी सांसद संजीव बालियान को पुनः  जिताने में तन मन धन से सहयोग करेंगे।

आप के चेयरमैन के आनन फानन में बीजेपी में शामिल हो जाने से जहाँ विपक्षी खेमे को करारा झटका लगा है वहीँ कस्बे  के बीजेपी कार्यकर्ता भी इस खेल से हक्के-बक्के रह गए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय