Saturday, May 18, 2024

नोएडा में छात्रा के फ्लैट में निर्वस्त्र होकर अधिवक्ता घुसा, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-45 स्थित अम्रपाली सोसायटी में रहने वाली एक युवती के साथ एक अधिवक्ता ने बीती रात को अश्लील हरकत की। जब युवती और उसकी सहेली ने विरोध किया तो अधिवक्ता, उसका दोस्त और उसकी पत्नी ने उसके साथ बदसलूकी की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने अधिवक्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-45 के अम्रपाली सोसायटी में दो छात्राएं एक साथ फ्लैट में रहती हैं। आरोप है कि बीती रात को एक व्यक्ति उनके घर पर शराब के नशे में निर्वस्त्र होकर आया तथा उनका जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही छात्रा ने दरवाजा खोला नग्न अवस्था में उक्त व्यक्ति जबरदस्ती उसके फ्लैट में घुसने का प्रयास करने लगा। उसने जोर से चिल्लाकर अपनी सहेली को आवाज लगाई। दोनों सहेलियां ने आरोपी को धक्का देकर बाहर निकाला और दरवाजा बंद किया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी वरुण पांडे तथा उसके दोस्त प्रभात कुमार गुप्ता और उसकी पत्नी ने पीड़िता और उसकी सहेली के साथ गाली-गलौज कर अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने वरुण पांडे को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि वरुण पांडे दिल्ली में अधिवक्ता के रूप में कार्य करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय