Saturday, June 15, 2024

गरीबों और दलितों का आरक्षण छीनकर मुस्लिमों को सौंपने के मंसूबों को करें नाकाम : सीएम योगी

पूर्वी चंपारण। गरीबों और दलितों का आरक्षण को काटकर मुस्लिमों को आरक्षण देने की मानसिकता वाले पार्टी को उखाड़ फेंकें। कांग्रेस और उसके सहयोगी आपके पूर्वजों के संपति पर जजिया टैक्स लगाना चाहती है। राजद एवं कांग्रेस एससी-एसटी के आरक्षण को खत्म कर एक जाति विशेष को आरक्षण देने की तैयारी में जुटी है। उक्त बातें गुरुवार को मोतिहारी में अरेराज स्थित सोमेश्वरनाथ महादेव मंदिर के फुलवारी मैदान मे एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कही।

उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि जो राम को लाये हैं आप उसे जरूर लाएंगे। उन्होंने एनडीए समर्थित उमीदवार राधामोहन सिंह की तारीफ करते कहा कि ये जनसेवा में तत्पर रहने वाले नेता हैं, उन्हें एक बार फिर से दिल्ली पहुंचायें। जब भाजपा का 400 पार मिशन सफल होगा तब ही देश मजबूत और शक्तिशाली बनेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि बिहार में जब भी कांग्रेस राजद गठबंधन की सरकार बनी है। तब-तब अपराध और माफियाओं की सक्रियता बढ़ी है। बिहार की बेटियां और व्यवसायी असुरक्षित हुए हैं लेकिन केंद्र और बिहार में से एनडीए गठबंधन की सरकार आयी तो दिशा और दशा बदला है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हाई-वे, अत्याधुनिक ट्रेन, एयरपोर्ट कॉलेज सहित विकास की गंगा बहा दिया है। फिर मोदी की सत्कार बनेगी तो 70 वर्ष से अधिक उम्र के लोगो को प्रतिवर्ष 5 लाख इलाज करने व घर से बंचित सभी गरीब परिवारों को घर मिलेगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता गोबिंदगज विधायक सुनील मणि तिवारी ने की। सभा को गन्ना मंत्री कृष्णानंद पासवान, ढाका विधायक पवन जयसवाल, एमएलसी महेश्वर सिंह, लोजपा प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, भाजपा नेता राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता और शम्भू प्रसाद अनिल राय ने भी संबोधित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय