Saturday, May 18, 2024

इंदौर में छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले कोचिंग टीचर को निर्वस्त्र कर सड़क पर पीटा, साथी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इंदौर। इंदौर में गुरु शिष्य को शर्मशार कर देने वाले मामला सामने आया है। यहां नीट की कोचिंग कर रही छात्रा के साथ दो टीचरों ने छेड़छाड़ कर दी। जिससे गुस्साए परिवार के लोगों ने कोचिंग टीचर को दबोचकर निर्वस्त्र कर दिया और बीच सडक पर उसकी पिटाई करते हुए टीचर को थाने ले गये। जहां पीडिता की शिकायत पर पुलिस आरोपी टीचर और साथी के खिलाफ छेडछाड की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर फरार टीचर की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक इंदौर में नीट की तैयारी कर रही छात्रा के साथ कोचिंग सेंटर के दो टीचरों ने छेड़छाड़ कर दी। पीड़िता ने आरोपी टीचर का वीडियो बनाकर अपने परिवार के लोगों को भेज दिया था। बुधवार को खरगोन से चलकर इंदौर पहुंचे छात्रा के परिजनों ने टीचर शैलेंद्र के साथ पूछताछ की। जब वह उल्टे हेगडी दिखने लगा तो गुस्साए परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच मौके पर अनेक लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामला हाथ से निकलता हुआ देखकर शैलेंद्र का दूसरा साथी टीचर मौके से फरार हो गया। इस दौरान इकट्ठा हुई भीड़ ने छेडछाड के आरोपी टीचर के सड़क पर ही कपड़े उतार दिए और उसका वीडियो भी बनाया।

आरोप है कि इंदौर में रहकर नीट की तैयारी कर रही छात्रा को कोचिंग सेंटर के दो टीचर आए दिन परेशान कर रहे थे। कुछ दिन पहले कैंटीन में भी दोनों टीचरों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की थी। निर्वस्त्र किए गए टीचर को सड़क पर घूमाते हुए परिजन एवं अन्य लोग पिटाई करते हुए उसे थाने लेकर पहुंचे।जहां पुलिस ने आरोपी टीचर और उसके साथी के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय