Saturday, April 27, 2024

पुरकाजी के निवर्तमान चेयरमैन जहीर फारुकी पर कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए गंभीर आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी नगर पंचायत से कांग्रेस के उम्मीदवार कमरू जमा ने सदर तहसील में पहुंचकर नामांकन दर्ज किया। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए पुरकाजी के निवर्तमान चेयरमैन जहीर फारुकी पर विकास न करने के आरोप लगाए और क्षेत्र में आपसी भाईचारा खत्म करने की बात कही, तो उनके पुत्र सैयद मुनीर ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उत्तराखंड और रुड़की के हिस्ट्रीशीटर है बलात्कार, हत्या, लूट,डकैती सहित सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने जैसे आरोपों में मुकदमा भी दर्ज हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कांग्रेस प्रत्याशी कमरु जमा ने पार्टी के नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने मुझे नगर पंचायत पुरकाजी से प्रत्याशी घोषित किया। उन्होंने कहा कि हमारे मुद्दे एजुकेशन साफ-सफाई और जलापूर्ति के हैं। उन्होंने कहा कि पुरकाजी वासियों को बेहतर सड़कें मुहैया कराना और बेरोजगारों के लिए रोजगार दिलाना प्राथमिकताओं में शामिल रहेगा। उन्होंने कहा कि पुरकाजी के निवर्तमान चेयरमैन जहीर फारुकी से कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारा मुकाबला सीधा-सीधा भाजपा उम्मीदवार भूषण खुल्लर है।

 

पुरकाजी नगर पंचायत से कांग्रेस के उम्मीदवार कमरू जमा के पुत्र सैयद मुनीर ने निवर्तमान चेयरमैन ज़ाहिर फारुकी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन पर रुड़की और पुरे उत्तराखंड के हिस्ट्रीशीटर है। दुनिया भर के लूट के मुकदमे डकैती के मुकदमे हत्या के मुकदमे उनके ऊपर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन पर धारा 376 अर्थात बलात्कार का एक मुकदमा चल रहा है। सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के प्रकरण में भी एक मुकदमा दर्ज है। उन्होंने कहा कि इसी तर्ज पर चलकर उन्होंने पुरकाजी की आवाम को डराने और धमकाने का काम किया। सैयद मुनीर ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पिछले 5 सालों में पुरकाजी के आपसी भाईचारे को खराब किया है। और पुरकाजी में जो अमन-चैन था वो निवर्तमान चेयरमैन ने बर्बाद कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय