Tuesday, May 21, 2024

कांग्रेस देश के हिन्दुओं और गरीबों को बांटने का कर रही कुचक्र- मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जगदलपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार की जातीय जनगणना के सार्वजनिक होने के बाद कांग्रेस के..जिसकी जितनी आबादी उसकी उतनी भागीदारी..के बयान पर उसे आड़े हाथों लेते हुए कहा हैं कि वह देश के हिन्दुओं और गरीबों को बांटने का कुचक्र कर रही है।

मोदी ने आज यहां भाजपा की परिवर्तन रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि सबसे बड़ी जाति गरीब की है,और अगर उसका भला हो गया तो देश का भला हो जायेगा।उन्होने बगैर कोई नाम लिए कांग्रेस पर एक देश के साथ गुप्त समझौता करने का भी गंभीर आरोप लगाया और कहा कि भारत की बुराई करने में उसे मजा आ रहा है।भारत के प्रति उसका प्रेम कम होता जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा कि भारत के संसाधनों पर पहला हक गरीब का है चाहे वह दलित,पिछड़ा या फिर सामान्य वर्ग से हो।गरीब के जीवन में बदलाव होना चाहिए।कांग्रेस नई मांग कर देश के लोगो के बीच खाई को बढ़ाने और उनके बीच बैर बढ़ाने की कोशिश कर रही है। उन्होने पूर्व प्रधानमंत्री डा.मनमोहन सिंह का उल्लेख करते हुए कहा कि..उन्होने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है,अब कांग्रेस की नई मांग से वह क्या सोच रहे होंगे..।

कांग्रेस पर अल्पसंख्यकों का हक कम करने का आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस को आज कांग्रेस के लोग नही चला रहे है,वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लगा हुआ है।कांग्रेस को आउटसोर्स कर दिया गया है।पर्दे के पीछे खेल खेले जा रहे है,और देश विरोधी ताकतों से मिल गए है।उन्होने कहा कि कांग्रेस ने देश को गरीबी दी है और जातियों में समाज को बांटने का काम किया है।उन्होने कांग्रेस की साजिश से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा सही मायने में सामाजिक न्याय के प्रति समर्पित है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय