Sunday, April 28, 2024

प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बयान की कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने की निंदा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी प्रवास के दूसरे दिन शुक्रवार को करखियांव में आयोजित विशाल जनसभा में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी के एक बयान को लेकर उन पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री के हमलावर तेवर वाले बयान को लेकर स्थानीय महानगर कांग्रेस ने नाराजगी जताई और आरोप लगाया कि राहुल गांधी के बयान को गलत तरीके से बताया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पार्टी के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने राहुल गांधी के बयान को बताया। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद राहुल गाँधी काशी आये थे । जहां पड़ाव चंदौली स्थित एक मैदान में उनका रात्रि प्रवास का कार्यक्रम था। और उसी दिन रात्रि में मां सरस्वती के प्रतिमा का विसर्जन उसी स्थल के आसपास हो रहा था।

 

विर्सजन में युवा नशे में धुत थे। युवा अश्लील भोजपुरी गानों में डांस कर रहे थे।जिसकी ध्वनि राहुल गांधी जहां रुके थे वहां स्पष्ट रूप से जा रही थी। युवाओं की ऐसी स्थिति पर पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने चिंता जताई थी। कहा था कि वाराणसी के कुछ युवा नशे की लत में है। अश्लील गानों पर डांस कर रहे है । जिसका प्रमुख कारण बेरोजगारी है।

 

 

इस बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। राहुल गाँधी देश के युवाओं को समृद्ध और सशक्त देखना चाहते है। वह चाहते हैं की युवाओं को उनका हक अधिकार व न्याय मिले।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय