Tuesday, April 30, 2024

सिपाही ने बनाई छात्रा की फर्जी आइडी, पोर्न वीडियो डाली, सिपाही गिरफ्तार, भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली- उत्तर प्रदेश में बरेली शहर में एक महाविद्यालय में अध्य्यनरत विधि छात्रा की फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाकर उस पर पोर्न वीडियो अपलोड करने वाले सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी से पीडित छात्रा ने बुधवार को मुलाकात कर आपबीती सुनायी थी जिसके बाद एसएसपी ने मामले की जांच कराते हुये कोतवाली पुलिस को आरोपी सिपाही ओम श्याम हरि के विरुद्ध पाक्सो एक्ट, छेड़छाड़ व आइटी एक्ट की धारा में प्राथमिकी लिखने के निर्देश दिये। देर शाम उसे गिरफ्तार कर गुरुवार सुबह कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


श्री चौधरी ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर हुई प्रारंभिक जांच में ‘आरोपों की पुष्टि हो गई है। मामले में कोतवाली पुलिस ने ओम श्याम हरि के विरुद्ध पाक्सो एक्ट, आइटी एक्ट व छेड़छाड़ की धारा में प्राथमिकी लिख गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को निलंबन कर दिया गया है।


छात्रा के मुताबिक, बीते कुछ महीनों पूर्व कालेज गेट पर सिपाही ओम श्याम हरि से उसकी मुलाकात हुई। धीरे-धीरे सिपाही ओम श्याम हरि ने बातचीत शुरू कर दी। बातो बातों में सिपाही ने मोबाइल ले लिया। आरोप है कि कुछ दिनों बाद ही उसने अश्लील बातें करनी शुरू कर दी। इसका छात्रा ने विरोध किया और नहीं मानने पर उसका नंबर ब्लाक कर दिया।


आरोपित सिपाही ने छात्रा की फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाई और एक-एक कर कई पोर्न वीडियो इंस्टाग्राम आइडी पर अपलोड कर दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय