Tuesday, September 17, 2024

अमेठी में संविदा कर्मी लाइनमैन विद्युत फाल्ट ठीक करते समय करंट की चपेट आया, मौत

अमेठी। जनपद मुख्यालय गौरीगंज विद्युत उपकेंद्र पर देर रात शनिवार काे विद्युत फॉल्ट ठीक करने विद्युत पोल पर चढ़े संविदा कर्मी लाइनमैन की करंट की के चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद नाराज परिजनों ने रायबरेली-सुल्तानपुर राजमार्ग जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के समझाने पर लाश पुलिस को सौंपते हुए कार्रवाई के लिए राजी हुए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कटरा गांव निवासी कुलदीप सिंह (27) पुत्र भानु प्रताप सिंह संविदा कर्मी लाइनमैन के पद पर जनपद मुख्यालय गौरीगंज विद्युत उपकेंद्र पर तैनात था। परिजनों का आरोप है कि शनिवार शाम को ड्यूटी का समय खत्म हो चुका था उसके बावजूद जेई और एसडीओ ने जबरदस्ती फाल्ट ठीक करने के लिए बेटे कुलदीप काे भेजा। फाल्ट ठीक करने के लिए उसने शटडाउन ले रखा था, लेकिन इसके बावजूद बिना किसी सूचना के विद्युत सप्लाई चालू कर दी गई। करंट की चपेट में आने से कुलदीप मौत हो गई। नाराज परिजनों ने बेटे की शव को लेकर विद्युत उपकेंद्र गौरीगंज पहुंचे, जहां पर उन्होंने रायबरेली सुल्तानपुर राजमार्ग को जाम कर दिया। परिजन लगातार संबंधित जेई और एसडीओ के ऊपर 302 का मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे थे।

 

मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी मयंक द्विवेदी के समझाने के बाद किसी तरह से परिजन माने और धरना प्रदर्शन समाप्त करते हुए लाश पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की विधि कार्यवाही में जुट गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय