Wednesday, April 17, 2024

हरिद्वार में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, एक की मौत,चार घायल, तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना लक्सर कोतवाली क्षेत्र के हबीबपुर कुंडी गांव की है। इस मामले में मृतक के परिजन पुलिस को तहरीर देने की तैयारी में हैं जबकि पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

हबीबपुर कुंडी गांव के अनुज सैनी पुत्र सरजीत सैनी के यहां मढ़े का कार्यक्रम था। अरुण सैनी के भतीजे संदीप ने बताया कि कार्यक्रम में डीजे भी मंगवाया गया था। संदीप ने बताया की डीजे बजने से पूर्व गांव के ही कुछ गुर्जर बिरादरी के लड़के आए और उन्होंने पहले गुर्जर का गाना चलवाने की पेशकश की। वहां मौजूद बुजुर्गों ने आरती बजने के बाद उनकी फरमाइश पूरी कर दिए जाने की बात कही,लेकिन गुर्जर बिरादरी के लड़के नहीं माने।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद गुर्जर बिरादरीे के लड़कों ने 19 वर्षीय सागर सैनी पुत्र मुकेश कुमार पर हमला बोल दिया। इसके बाद उसे रेल लाइन पर ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक दूल्हे के ताऊ का बेटा बताया गया है। जबकि देवबंद से आए 4 रिश्तेदार आनन्द पुत्र राजकुुमार, अरुण पुत्र विजय सिंह डीजे स्वामी निवासीगण देवबंद सोनू पुत्र सुरेशपाल निवासी गुमारसी सहारनपुर, सोनू पुत्र धर्मवीर निवासी मुस्तफाबाद मुजफ्फरनगर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें लक्सर और हरिद्वार के लिए रैफर किया गया।

संदीप ने बताया कि इस मामले में पुलिस को तहरीर देने की तैयारी की जा रही है। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी वह लेने जा रहे हैं। संदीप का कहना है कि मृतक की हत्या की गई है। कारण की यदि अरुण की ट्रेन से कटकर मौत हुई होती तो उसका शव क्षत-विक्षत होता, किन्तु उसकी जेब में रखे मोबाइल तक को खरोंच नहीं आई। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय