Saturday, May 18, 2024

फतेहाबाद में होटल पर शराब बेचने को लेकर विवाद, होटल मालिक को गोलियों से भूना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहाबाद। जिले के टोहाना क्षेत्र के गांव भीमेवाला में रविवार को कुछ हथियारबंद युवकों ने एक होटल मालिक की ताबड़तोड़ दनादन गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के पीछे होटल में शराब बेचने का कारण बताया जा रहा है। पुलिस हमलावरों की तलाश मेंं जुटी है। गांव में गोलियां चलने की इस घटना के बाद से दहशत का माहौल है।

होटल पर काम करने वाले कारिंदे वकील ने बताया कि जींद जिले के गांव जुल्हेड़ा का रहने वाला बलवान सिंह टोहाना के गांव भीमेवाला में होटल चलता था। रविवार सुबह बाइक से दो युवक आए। इन युवकों ने बलवान से होटल में शराब नहीं बेचने की हिदायत दी। जवाब में बलवान ने कहा कि वह शराब बेचेगा। कुछ देर बाद दोनों युवक वहां से चले गए। वकील के अनुसार इसके कुछ ही देर बाद बाइक और कार में 7-8 लोग सवार होकर आए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इन्होंने अपने वाहन बाइपास पर ही रोक दिए और आते ही बलवान पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस हमले में बलवान को कई गोलियां लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। होटल कारिंदे के अनुसार हमलावरों में 3-4 युवक तो गांव भीमेवाला के ही थे, जबकि दो युवक बिठमड़ा क्षेत्र के बताए गए हैं। होटल मालिक को छाती और सिर में कई गोलियां लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टोहाना के नागरिक अस्पताल में भेज दिया है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय