Friday, May 10, 2024

शामली नगर पालिका में कूड़ा निस्तारण के नाम पर फिर हुआ लाखो रुपए का भ्रष्टाचार,सभासदों ने डीएम से की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर नगर पालिका में एक बार फिर लाखो रुपए के भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है। जहा इस बार यह धांधली कूड़ा प्लांट निस्तारण के भुगतान में हुई है। जिसके संबंध में वार्ड सभासदों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला अधिकारी से शिकायत करते हुए उक्त मामले की जांच कर उचित कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि शहर नगर पालिका के कुछ वार्ड सभासद जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहा उन्होंने जिला अधिकारी को शिकायती पत्र देकर बताया की नगर पालिका में भ्रष्टाचार का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। जहा वार्ड सभासद ने जानकारी देते हुए बताया की शामली नगर पालिका का एक कूड़ा प्लांट भैंस्वाल रोड पर स्तिथ है। जहा कूड़ा प्लांट के पास ही रिहायशी बस्ती और मंदिर भी है। लेकिन कूड़ाघर के कारण हो रही गंदगी और दुर्गंध के कारण लोगों को काफी दिक्कतों और बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है।

आरोप है की नगर पालिका के द्वारा उक्त कूड़ा लगभग 15 हजार स्क्वायर फीट जगह में है। कूड़ा प्लांट का टेंडर करीब एक करोड़ तीस लाख रुपए में हुआ था। जिसमें करीब 25 लाख रुपए का भुगतना भी कर दिया गया था।जहा भुगतान के अनुरूप करीब 20 प्रतिशत कार्य यानी 3 हजार स्क्वायर फीट जगह खाली हो जानी चाहिए थी। लेकिन वहा से एक इंच जगह भी खाली नही हुई है और ना ही रत्ती भर कूड़ा उठाया गया है और 25 लाख रुपए का घोटाला कर लिया गया है। सभासदों ने जिला अधिकारी से उक्त मामले की जांच कर उचित कार्यवाही व गबन किए गए रुपयों की वसूली किए जाने की मांग की है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय