Friday, October 18, 2024

ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर की मां को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा

पुणे। आईएएस-प्रोबेशनरी अफसर पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को पुणे की एक स्थानीय कोर्ट ने दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। मनोरमा खेडकर पर हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस उन्हें 2 दिन बाद 20 जुलाई को फिर पुणे की स्थानीय कोर्ट में पेश करेगी। गुरुवार सुबह पुणे ग्रामीण पुलिस ने आईएएस-प्रोबेशनरी अफसर पूजा एमडी खेडकर की मां मनोरमा दिलीप खेडकर को महाराष्ट्र के रायगढ़ के महाड कस्बे से हिरासत में लिया था।

मनोरमा करीब एक सप्ताह से लापता थीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मुलशी में कुछ किसानों को कथित तौर पर उनकी जमीन हड़पने के लिए पिस्तौल से धमकाती नजर आ रही थीं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मनोरमा रायगढ़ जिले के महाड कस्बे के पास एक छोटे से होटल में छिपी हुई थीं, जहां से पुणे ग्रामीण पुलिस की टीम ने उन्हें हिरासत में लिया। लोगों के भारी आक्रोश के बीच पौड़ पुलिस ने किसानों के सामने हथियार लहराने की घटना का संज्ञान लिया और मनोरमा और अन्य के खिलाफ पासलकर की शिकायत दर्ज की, लेकिन वह कई दिनों तक छिपी हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद, पुणे के पुलिस आयुक्त ने हथियार लाइसेंस रद्द करने के लिए उनको नोटिस भेजा है। दो दिन पहले (16 जुलाई) लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी (एलबीएसएनएए) मसूरी के निर्देशों के बाद महाराष्ट्र सरकार ने पूजा खेडकर को आईएएस-प्रोबेशनर के पद से हटा दिया था और वह 23 जुलाई को मसूरी चली जाएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय