Tuesday, September 17, 2024

मुरादाबाद में पुलिस मुठभेड़ में गोकशी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से घायल

मुरादाबाद। जिले के थाना पाकबड़ा क्षेत्र में शुक्रवार तड़के पुलिस ने मुठभेड़ में गोकशी हिस्ट्रीशीटर को दबोच लिया है। मुठभेड़ में जवाबी फायरिंग के दौरान आरोपित के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए आरोपित पर विभिन्न थाना क्षेत्र में गोकशी के 17 मुकदमें दर्ज हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया व सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने बताया कि थाना पकबाड़ा के एसईजेड पुलिस चौकी क्षेत्र में गुरुवार-शुक्रवार रात्रि पुलिस टीम अगस्त पर थी। इसी दौरान क्षेत्र में एक युवक आता हुआ दिखाई दिया। जिसे पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में आरोपित के पैर में गोरी लगी और वह घायल हो गया।

 

एसपी सिटी ने आगे बताया कि पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम जाने आलम बताया है और वह जिले के थाना मैनाठेर क्षेत्र के ताहरपुर गांव का रहने वाला हैं। मुठभेड़ में पकड़े गया आरोपित गौकशी का चर्चित आरोपी है। इस पर विभिन्न थाना क्षेत्र में गौकशी के 17 मामले दर्ज हैं और गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हो चुकी है। घायल हिस्ट्रीशीटर को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय