Saturday, May 11, 2024

दुर्घटना में नहीं, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर करवाई थी पति की हत्या, तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। सेन पश्चिम पारा थाना की पुलिस ने चार नवम्बर को कोयला नगर स्वर्ण जयंती विहार में हुई शिक्षक की मौत के मामले का खुलासा कर दिया है। उनकी मार्ग दुर्घटना में नहीं, बल्कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवायी थी। हत्या के लिए चार लाख रुपये की सुपारी दी गई थी। शिक्षक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त दक्षिण अंकिता शर्मा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े आरोपितों में शैलेंद्र कुमार,उर्मिला और विकास है। जबकि वारदात में शामिल सुमित कठेरिया अभी पुलिस की पकड़ से दूर है, जिसकी तलाश जारी है। शिक्षक की हत्या के खुलासा में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और दक्षिण जोन की सर्विलांस टीम के सहयोग से कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि शिक्षक की पत्नी उर्मिला से शैलेंद्र सोनकर प्रेम करता था। दोनों के बीच कई बार संबंध भी बनाए गए थे। इसकी जानकारी शिक्षक को हुई तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया है। उसके विरोध करने पर पत्नी ने पति की हत्या की योजना छह माह पूर्व प्रेमी के साथ तैयार कर ली थी। हत्या के लिए चार लाख रुपये की सुपारी दी गई थी। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार और मोबाइल बरामद कर लिया है। इस अनसुलझे हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस आयुक्त की ओर 50 हजार रुपये देने का ऐलान किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय