Friday, April 26, 2024

नोएडा में 15 हजारी इनामी बदमाश गिरफ्तार, चार गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-20 पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित एक 15 हजारी का इनामी बदमाश को  असलहा समेत गिरफ्तार किया है। वहीं थाना जारचा पुलिस ने गैंग बनाकर चोरी करने वाले चार बदमाशों को गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ला ने बताया कि लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए आज गैंगेस्टर एक्ट से संबंधित 15 हजारी का इनामी वांछित अभियुक्त रवि पुत्र सन्तलाल निवासी थाना गाजीपुर पूर्वी दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त रवि के कब्जे से एक तमंचा व एक जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त रवि 28 नवंबर 2023 से वांछित है। इसके खिलाफ कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर एवं दिल्ली क्षेत्र में लगभग 5 अभियोग पंजीकृत है।

 

इसके अलावा थाना जारचा पुलिस ने गैंग बनाकर चोरी करने वाले चार बदमाशों को गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध किया है। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पिंटू पुत्र जगदीश, सोनू पुत्र ओम, राजेंद्र पुत्र जगदीश तथा सागर पुत्र ओम को गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध किया गया है। उन्होंने बताया कि ये लोग एक गैंग बनाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में रहने वाले लोगों के घरों से चोरी की वारदातें करते हैं। इनके ऊपर पूर्व में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही  है कि बदमाशों ने अपराध के रास्ते कितनी संपत्ति अर्जित की है। पुलिस उनकी संपत्ति को भी कुर्क करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय