Monday, June 10, 2024

फतेहपुर में ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक लूटकांड का खुलासा, चार लुटेरे गिरफ्तार

फतेहपुर। जिले में ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से लाखों रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने सोमवार को चार शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लुटेरों को सुबह जब मेडिकल जांच को लेकर पुलिस जा रही थी। तभी रास्ते में एक बदमाश ने पेशाब करने की बात कही। नीचे उतरते ही बदमाश ने पुलिस पार्टी की रायफल छीनकर सिपाही के ऊपर तान दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

थरियांव थाना पुलिस को मुखबिर से मिली जानकारी पर थानाध्यक्ष रणजीत बहादुर सिंह व एसओजी प्रभारी सहित की थाना क्षेत्र के कोर्रा सादात मोड़ से दो बदमाश विनोद पासवान पुत्र रघुनाथ निवासी अहिमात मजरे जानिबपुर और सबी पुत्र कैलाश निवासी टीकर थाना असोथर व एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर अनिल पुत्र इंद्रपाल निवासी टीकर, थाना असोथर को भी उसके घर से गिरफ्तार किया गया। उनके पास से लूट के एक लाख दो हजार रुपये नकद सहित घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, 03 मोबाइल, एक तमंचा मय जिन्दा कारतूस व एक पिट्टू बैग बरामद हुआ। सोमवार की सुबह जब चारों बदमाशों को पुलिस मेडिकल परीक्षण के लिए ले जा रही थी। तभी हस्वा सड़क पर बदमाश अनिल पासवान ने पेशाब करने की बात कही। गाड़ी से उतरते ही उसने सिपाही की राईफल छीनकर उस पर तान दी। भागने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने राईफल लेकर भाग रहे बदमाश अनिल के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। घायल होकर बदमाश अनिल गिर पड़ा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि थरियांव थाना क्षेत्र में बीसी संचालक से गिरफ्तार बदमाशों ने लाखों रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था। अभियुक्तों के पास से लूटे गये एक लाख दो हजार रुपये नकद व बैंक के कागजात बरामद किए हैं। बदमाशों ने 25 मई को एक ट्यूबबेल में लूट की पूरी योजना बनाई गई थी। गिरफ्तार बदमाशों के अलावा मदद करने वालों को भी दबोचा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय