Saturday, June 15, 2024

देवबंद में संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र का शव पेड़ से लटका मिला, इलाके में फैली सनसनी,पुलिस जांच में जुटी 

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव बीबीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र का शव पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक अर्जुन कर्णवाल पुत्र प्रताप सिंह 21 वर्ष दोस्तो से मिलने की बात कहकर अपने घर से बाहर गया था कि बीती रात गांव के एक छोर पर आम के पेड़ पर उसकी लाश लटकी हुई मिली।
जिससे उसके परिजनो में कोहराम मच गया तथा गांव में सनसनी फ़ैल गई। बताया जाता है कि मृतक को किसी परिचित ने कॉल करके बुलाया था।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से उतरवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देहात सागर जैन व क्षेत्राधिकारी देवबंद अशोक सिसौदिया मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।
मृतक युवक गांधी पॉलिटेक्निक मुजफ्फरनगर में पॉलिटेक्निक का छात्र था और तीन बहनों में इकलौता भाई था। सीओ देवबंद अशोक सिसोदिया ने बताया कि एसपी देहात व उनके द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है लेकिन पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय