Saturday, June 15, 2024

नोएडा में काले रंग की थार से दबंगों ने दरोगा व हेड कांस्टेबल की हत्या का किया प्रयास

नोएडा। नोएडा में काले रंग की थार जीप में सवार चार दबंगों ने एक दरोगा और हेड कांस्टेबल की हत्या का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि उपनिरीक्षक अजय मलिक ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर में तैनात है। पीड़ित के अनुसार मोरना चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल विकास मलिक से मिलने के लिए वह 8 जून को आए थे। दोनों सेक्टर-50 की तरफ जाने वाली सड़क पर अपनी कार खड़ी करके बातचीत कर रहे थे, तभी रात 12.30 के करीब एक काले रंग की थार वहां पर आई। उसमें चार लड़के सवार थे। युवकों नेे रास्ता पूछा तो उन्होंने कहा कि हमें जानकारी नहीं है किसी और से पता कर लो।

इस बात को लेकर थार सवार दो लड़के बदतमीजी और गाली-गलौज करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो उन्होंने अपनी थार आगे बढ़ा दी, तथा थोड़ी दूर जाकर खड़ी कर दी। पीड़ित के अनुसार जैसे ही वे अपनी कार में बैठने लगे, इसी बीच थार जीप में सवार लड़कों ने अपनी थार बैक की तथा दोनों के ऊपर जान से मारने की नीयत से चढ़ा दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में दोनों को गंभीर चोट आई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़ित ने अपना उपचार अस्पताल में करवाने के बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय