Sunday, May 19, 2024

झारखंड के पलामू में पेड़ पर लटका मिला भाजपा नेता का शव, हत्या का संदेह, विरोध में रोड जाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। पलामू जिले के मनातू ब्लॉक निवासी भाजपा नेता प्रमोद सिंह का शव गुरुवार सुबह पेड़ पर फंदे से झूलता हुआ बरामद किया गया। वे बुधवार शाम पांच बजे घर से निकले थे और उसके बाद से ही लापता थे। आशंका जतायी जा रही है कि जमीन विवाद में उनकी हत्या की गयी है। प्रमोद पार्टी के अनुसूचित जनजाति मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष थे।

प्रमोद सिंह के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। इसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सेमरी- मनातू मुख्य पथ जाम कर दिया गया है। हत्या और सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद पांकी के भाजपा विधायक डॉ शशिभूषण मेहता, लेस्लीगंज के एसडीपीओ आलोक टूटी और मनातू थाना प्रभारी आलोक दुबे मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों ने मनातू थाना प्रभारी पर भी लापरवाही के आरोप लगाये हैं। उनका कहना है कि रात में प्रमोद सिंह के घर नहीं लौटने पर उन्होंने थाने में जाकर इसकी सूचना दी थी पर पुलिस ने उन्हें डांट-फटकार कर वापस भेज दिया। अगर उसी समय पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया होता तो प्रमोद सिंह की जान बच सकती थी। घटना के बाबत पांकी के विधायक डॉ शशिभूषण मेहता ने कहा कि प्रमोद सिंह की हत्या से पार्टी को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने कहा कि हम इस घटना की निंदा करते हैं और पुलिस से आग्रह है कि जल्द मामले का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार करे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय