Saturday, May 18, 2024

मेरठ में संघ प्रचारक पर जानलेवा हमला, कार के शीशे तोड़े जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में संघ प्रचारक पर जानलेवा हमला किया गया। घटना देर रात की बताई जा रही है। जब गाजियाबाद के संघ प्रचारक मेरठ में शादी समारोह से वापस लौट थे तभी स्कूटी सवार युवकों ने वारदात को अंजाम दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले। बताया जाता है कि सीसीटीवी में चार हमलावर युवक कैद हुए हैं। पुलिस हमलावरों को तलाश रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में हापुड़ रोड पर गाजियाबाद के संघ  प्रचारक पर  शुभम पर जानलेवा हमला किया गया। मामला संघ प्रचारक से जुड़ा होने के चलते पुलिस में हड़कंप मच गया। एसएसपी के निर्देश पर कई थानों की पुलिस फोर्स मारपीट करने वालों की धरपकड़ में लग गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है।

आरएसएस के गाजियाबाद नगर संघ प्रचारक शुभम अपने तीन स्वंयसेवकों के साथ कार से शास्त्री नगर स्थित एक शादी में शामिल होने के लिए मेरठ आए थे। कांच के पुल के पास पीछे से आ रहे स्कूटी सवार युवकों से आगे निकलने को लेकर उनकी कहासुनी हुई।

स्कूटी सवार युवकों ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद कार को इस्लामाबाद के पास रूकवाया। युवकों ने संघ प्रचारक और उनकी कार पर हमला बोल दिया। हमलावर युवकों ने संघ प्रचारक की कार पर पथराव कर उसको क्षतिग्रस्त कर दिया। संघ प्रचारक और उनके साथी अपनी जान बचाकर वहां से भागे।

उन्होंने  मेरठ महानगर प्रचारक को घटना की जानकारी दी। मेरठ के संघ प्रचारक ने एसएसपी को फोन किया। संघ प्रचारक के साथ मारपीट की सूचना पर लोहिया नगर, नौचंदी व लिसाड़ी गेट पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बारे में जानकारी हासिल की। सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। जिसमें चार युवक मारपीट व पथराव करते हुए कैद हो गए।

उधर, लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह का कहना है कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। जिसमें चार युवक कैद हो गए है। चारों युवकों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। इसके बाद उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय