Friday, April 19, 2024

देवबंद में राज्य मंत्री बृजेश सिंह के चाचा पर जानलेवा हमला, तीनों घायलों को हायर सेंटर किया रेफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। बाइक की साइड लगने को लेकर हुए विवाद में देवबंद में राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह के चाचा पर युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में राज्य मंत्री के चाचा समेत तीन लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

सोमवार को राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह के चाचा क्रांति पुत्र शंभू अपने पोते दिनेश पुत्र राजेंद्र निवासी गांव जड़ौदाजट, बाइक द्वारा त्रिवेणी शुगर मिल जा रहे थे। बताया जाता है कि जैसे ही वह रणखंडी  रेलवे फाटक पर पहुंचे तो वहां भैंसा बुग्गी की साइड लगने से उनकी कहासुनी हो गई, जिसके बाद तैश में आए भैंसा बुग्गी पर सवार कई लोगों ने गाली गलौज और मारपीट करते हुए दरांतियों से क्रांति और दिनेश पर हमला कर दिया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, इतना ही नहीं बल्कि बीच-बचाव को आए गांव मिरगपुर निवासी सतबीर पुत्र तेग सिंह भी गंभीर घायल हो गया, जिन्हें आनन-फानन अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना से पुलिस में भी खलबली मच गई। पुलिस घटना के बाबत संपूर्ण जानकारी लेते हुए जांच में जुट गई और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घटना के बाद ग्रामीणों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीओ एवं इंस्पेक्टर से मुलाकात करके आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की, उधर पीड़ितों की ओर से कोतवाली में तहरीर देकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय