Thursday, June 27, 2024

बॉलीवुड में डेब्यू करना किसी सपने के सच होने जैसा है – निमृत कौर अहलूवालिया

मुंबई। थ्रिलर ड्रामा के साथ फिल्मों की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया ने बताया कि फिल्म के लिए रोल पाना जबरदस्त एक्सपीरियंस था। निमृत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ‘छोटी सरदारनी’ से की थी। वह कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16’ में भी नजर आई थीं और फिलहाल वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 14वें सीजन के लिए रोमानिया रवाना हो गई हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनकी अपकमिंग फिल्म, जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, अजय राय के प्रोडक्शन हाउस, जार पिक्चर्स के बैनर तले बन रही है। निमृत ने कहा, ”’बिग बॉस सीजन 16′ में अपनी जर्नी के बाद, मैं अपने एक्टिंग करियर में नए रास्ते तलाशने के लिए काफी एक्साइटेड हूं, और यह प्रोजेक्ट सही अवसर पेश करता है। “ऐसी टैलेंटेड टीम और मशहूर डायरेक्टर के साथ काम करना वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है।” उन्होंने कहा, ”मेरे एजेंट ने अजय से मिलवाया और उन्होंने इस रोल के लिए मुझे चुना।

 

 

कई राउंड ऑडिशन होने के बाद, उन्हें यकीन हो गया कि मैं उनकी फिल्म में बड़े पर्दे पर डेब्यू के लिए बिल्कुल सही हूं। फिल्म में रोल मिलना मेरे लिए खास एक्सपीरियंस है।” अनटाइटल्ड थ्रिलर ड्रामा अलग सिनेमाई एक्सपीरियंस देता है। फिल्म की कहानी और कलाकारों के बारे में जानकारी अभी भी गुप्त रखी गयी है। इस प्रोजेक्ट की शूटिंग इस साल की तीसरी तिमाही में शुरू होने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय