Friday, May 10, 2024

देहरादून पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई महिला की हत्या की गुत्थी, कर्नल निकला हत्यारा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। देहरादून पुलिस ने एक खौफनाक हत्याकांड का खुलासा किया है। रायपुर थाना क्षेत्र के सिरवालगढ़ में रविवार को संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव बरामद हुआ था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा था।

मृतक महिला नेपाल मूल की थी। वह पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में रहती थी। शायद यही वजह रही कि शव की शिनाख्त करना भी पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खोजबीन में जो सामने आया है, उसने पुलिस को भी हैरान कर दिया है। इस हत्या की साजिश रचने वाला कोई और नहीं बल्कि क्लीमेन टाउन देहरादून में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर तैनात एक अफसर है।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। कई घंटों तक मामले की बारीकियों को खंगालने के बाद हत्यारे कर्नल को उसके घर पंडितवाड़ी प्रेमनगर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह खून प्रेम प्रसंग के चलते किया गया है। मृतक श्रेया आरोपी को सिलीगुढ़ी के एक डांस बार में मिली थी। जिसके बाद तीन साल उनका अफेयर चलता रहा।

देहरादून में अपनी पोस्टिंग होने के बाद कर्नल श्रेया को भी अपने साथ ले आया। यहां उसके लिए किराए पर आरोपी ने एक फ्लैट भी लिया था। आरोपी रमेंदु उपाध्याय ने बताया कि श्रेया अक्सर पत्नी का दर्जा देने के लिए दबाव बनाया करती थी। जिससे परेशान होकर उसने श्रेया के मर्डर का प्लान बनाया।

आरोपी राजपुर रोड के एक क्लब में श्रेया को शराब पिलाकर थानों रोड पर लेकर गया। जहां हथौड़े से सिर पर वार करके कर्नल ने श्रेया को मौत के घाट उतार दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय