Friday, April 26, 2024

मुंबई में डिवाइडर से टकराने पर कार में आग लगी, 2 युवकों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। यहां के सायन इलाके के पास सोमवार सुबह एक कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। इस दुखद दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई और अन्य तीन लोग घायल हो गए। पुलिस और बीएमसी के आपदा नियंत्रण प्रकोष्‍ठ ने यह जानकारी दी।

घटना सुबह करीब 4.30 बजे हुई। सीएनजी गैस से चलने वाली कार हुंडई आई20 जब सायन से दादर की ओर तेज रफ्तार से जा रही, उसी समय डॉ. बी.आर. अंबेडकर रोड पर वह एक डिवाइडर से टकरा गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, कार गंगा विहार होटल के पास सड़क के डिवाइडर से टकराकर पलट गई और आग की लपटों में घिर गई। कार में सवार पांच लोग अंदर फंस गए।

स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को बुलाया और यात्रियों को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए सायन अस्पताल पहुंचाया। बाद में वहां पहुंची अग्निशमन टीमों ने कुछ ही मिनटों में कार में लगी आग पर काबू पा लिया। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

इस हादसे में 18 साल के प्रेम वाघेला और उनके भाई 20 साल के अजय वाघेला की मौत हो गई, जबकि उनके दोस्त 20 साल के हर्ष कदम, 25 साल के रितेश भोईर और 33 साल के कुणाल अत्तार को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।

एक अधिकारी ने कहा, दुर्घटना का कारण ज्ञात नहीं है और सभी कोणों से जांच की जाएगी, जिसमें यह भी शामिल है कि कार चला रहा व्यक्ति झपकी ले रहा था या नशे में था।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय