Saturday, May 18, 2024

दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर की पत्‍नी ने कार से 4 लोगों को टक्कर मारी, मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली । दक्षिणी दिल्ली में एम्स अस्पताल के बाहर कथित तौर पर दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर की पत्‍नी ने कार से चार लोगों की टक्कर मार दी। इस हादसे में चारों लोग घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

घायलों की पहचान त्रिलोकपुरी निवासी 22 वर्षीय गौरव, उनकी  पत्‍नी 21 वर्षीय रितिका, लाल कुआं निवासी 27 वर्षीय निशांत और नोएडा निवासी 57 वर्षीय रणवीर के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, दोपहर करीब 12 बजे एम्स अस्पताल के सुरक्षा गार्डों से सूचना मिली कि अस्पताल के गेट नंबर 6ए और 6बी के पास एक हादसा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दक्षिण दिल्ली के डीसीपी चंदन चौधरी ने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, जहां एक फोर्ड इकोस्पोर्ट कार मिली। शुरुआती पूछताछ में पता चला कि कार दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी विपिन सिंह चला रहीं थीं।

इसके अलावा, पुलिस टीम ने एम्स ट्रॉमा सेंटर का दौरा किया, जहां घटना में घायल व्यक्ति भर्ती थे। पुलिस ने उनके मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) विवरण एकत्र किए गए। डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने घायल व्यक्तियों की ओर से कोई बयान नहीं मिलने पर इंस्पेक्टर की पत्‍नी के खिलाफ डीडी एंट्री सूचना के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय