Thursday, May 16, 2024

दिल्ली स्कूल बम धमकी : उपराज्यपाल ने पुलिस आयुक्त से रिपोर्ट मांगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने राष्ट्रीय राजधानी के कई स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल के बाद पुलिस आयुक्त से रिपोर्ट मांगी है।

वीके सक्सेना ने एक्स पर पोस्ट में कहा, “पुलिस आयुक्त से बात की और दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों में बम की धमकियों पर एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। दिल्ली पुलिस को स्कूल परिसर में गहन तलाशी लेने, दोषियों की पहचान करने और यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया कि कोई चूक न हो।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि अभी तक किसी भी स्कूल में कुछ नहीं मिला है।

आतिशी ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया, “आज सुबह कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली। स्कूलों को खाली करा लिया गया है। दिल्ली पुलिस स्कूल परिसरों की तलाशी ले रही है। अभी तक किसी भी स्कूल में कुछ नहीं मिला है। हम पुलिस और स्कूलों के साथ लगातार संपर्क में हैं। अभिभावकों और नागरिकों से अनुरोध है कि घबराएं नहीं। स्कूल अधिकारी जहां भी जरूरत होगी, अभिभावकों के संपर्क में रहेंगे।”

डीपीएस द्वारका, बीजीएस इंटरनेशनल स्कूल, संस्कृति स्कूल, इंडियन स्कूल, सेंट थॉमस स्कूल और पुष्प विहार में एमिटी स्कूल सहित राष्ट्रीय राजधानी के कई स्कूलों को बुधवार को ईमेल के माध्यम से बम की धमकी भरे मेल आए।

बम की धमकी के बाद, कुछ स्कूलों ने अभिभावकों को सूचित किया कि बुधवार को स्कूल बंद रहेंगे, जबकि अन्य ने ईमेल मिलने के बाद बच्चों को घर भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय