Wednesday, May 8, 2024

नवाजुद़दीन सिद्दीकी को भाई ने उनके बंगले में ही नहीं घुसने दिया, पत्नी को देते है 10 लाख रुपये महीना !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ़फरनगर – जनपद के बुढ़ाना कस्बे के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता नवाजुद़दीन सिद्दीकी की जिंदगी आजकल रोज अखबारी सुर्खियां बनी हुई है, जिस परिवार की पहचान नवाज की वजह से बनी, आज वही परिवार उनके लिए रोज सिरदर्दी पैदा कर रहा है।

कल रात उनकी पत्नी आलिया का वीडियो सामने आया था जिसमें आलिया ने नवाजुद़दीन पर उन्हें दोनों बच्चों सहित मुंबई के बंगले से आधी रात बाहर निकालने का आरोप लगाया था, उसी देर रात का एक और वीडियो सामने आया है जिसमे नवाज का भाई ही नवाज को उनके बंगले में घुसने नहीं दे रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कल आलिया ने कहा था कि उनके पास सिर्फ 81 रुपये हैं, और उन्हें आधी रात घर से बाहर निकाल दिया गया है।आलिया बोली थी कि वह नवाजुद़दीन को कभी माफ नहीं करेंगी कि वह जो अपने बच्चों के साथ ऐसा कर रहा है। इसी बीच नवाजुद्दीन की टीम ने मीडिया को बताया है कि उनकी पत्नी जो आरोप लगा रही है, वह गलत है। नवाजुद्दीन अपनी पत्नी को हर महीने बच्चों की परवरिश के लिए 10 लाख रुपए देते हैं और वह उनके बच्चों को दुबई में पढ़ा रही है लेकिन डेढ़ महीने पहले अचानक वह दुबई से मुंबई आ गई और बच्चों की पढ़ाई का भी हर्जाना कर रही है।

इसी बीच गुरूवार देर रात का  एक और वीडियो सामने आया है इस वीडियो में नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन उन्हें घर से बाहर रोक रहे हैं, घर के अंदर नहीं जाने दे रहे हैं, इस वीडियो में नवाज अपने घर में घुसने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं लेकिन उनके भाई फैजुद्दीन उन्हें अंदर जाने से रोक रहे है।

फैजुद्दीन का कहना है कि नवाजुद्दीन अपनी मां से मिलने के लिए पहुंचे थे लेकिन मां की तबीयत खराब है और वे किसी से फिलहाल नहीं मिलना चाहती है इसलिए नवाजुद्दीन को भी घर में आने से रोक दिया गया। आपको यह भी बता दें कि यह बंगला जिस पर रोका गया है, यह नवाजुद्दीन ने ही अपने माता-पिता को गिफ्ट में दिया था, अब इसमें माता पिता और भाई फैजुद्दीन आदि रहते हैं।

आपको यह भी बता दे कि बुधवार को नवाजुद़दीन ने बुढाना सब रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंचकर पुश्तैनी संपत्ति की पावर आफ अटार्नी अपने भाई अलमासुद़दीन के नाम कर दी थी। जिस पर बडे भाई अयाजुद़दीन ने तहसील में हंगामा किया तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर हवालात पहुंचा दिया था। नवाजुद़दीन कुछ देर बुढाना में रुककर बिना अपने घर गए मुंबई लौट गए थे। अब उनकी पत्नी भी सीओ के पास पहुँच गयी है कि उनके पति को बुढ़ाना पुलिस ने अवैध हिरासत में रखा था , उनके भाई का कहना है कि नवाज, गृह मंत्री अमित शाह और संजीव बालियान जैसे बड़े नेताओं के साथ बैठते है ,इसलिए उन्होंने उन्हें थाने में बंद करा दिया था।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय