Sunday, April 28, 2024

‘कैप्टन मोदी’ के नेतृत्व में जल्दी शुरू होती है नेट प्रैक्टिस, देर तक चलती है : जयशंकर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली | विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शुक्रवार को ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन की मौजूदगी में ‘नेतृत्व’ पर अपनी टिप्पणियों को क्रिकेट के साथ जोड़ने की कोशिश की।

जयशंकर ने केंद्रीय मंत्रिमंडल के कामकाज के बारे में बताते हुए कहा, कप्तान मोदी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए) के तहत नेट अभ्यास सुबह 6 बजे शुरू होता है जो देर रात तक चलता है..और मौका मिलने पर वह विकेटों की उम्मीद करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने रायसीना डायलॉग को टर्बुलेंस, टेम्परामेंट, एंड टेमेरिटी: लीडरशिप इन द एज ऑफ अनसर्टेन्टी शीर्षक से एक पैनल चर्चा के दौरान यह बात कही। वास्तव में, यह महज संयोग नहीं था कि ब्लेयर और पीटरसन दोनों एक ऐसे देश से हैं जो जेंटलमैन गेम का जन्मस्थान है।

भारत के यूके से बड़ी अर्थव्यवस्था होने के बारे में पूछे जाने पर जयशंकर ने लोकप्रिय फिल्म ‘आरआरआर’ का जिक्र किया। उन्होंने कहा: पिछले साल भारत में सबसे लोकप्रिय फिल्म ‘आरआरआर’ थी। इसका संबंध ब्रिटिश काल से है। तथ्य यह है कि जब आपका इतना जटिल इतिहास होगा, तो इसका एक नकारात्मक पहलू होगा, संदेह होगा, अनसुलझी समस्याएं होंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय