Friday, September 20, 2024

बांग्लादेश में हिंदू समाज के विरुद्ध हिंसा के विरोध में किया प्रदर्शन सड़क पर पढ़ी हनुमान चालीसा

शामली। बांग्लादेश में हिंदुओं के ऊपर किया जा रहे हमलो के विरोध में हिंदू समाज के संगठनो ने शामली में प्रदर्शन किया तथा राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन अपर जिला अधिकारी को सोपा इस मौके पर एसडीएम द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने से खफा होकर हिंदू समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया तथा विरोध स्वरुप सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। जिससे घंटो तक रास्ता जाम हो गया ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हिंदू समाज के लोगों ने शिव चौक पर पड़ी हनुमान चालीसा घंटे तक रखा जाम

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में आज हिंदू समाज के लोगों ने शामली में प्रदर्शन किया हिंदू समाज के लोग राष्ट्रपति को जिलाधिकारी शामली के माध्यम से ज्ञापन भिजवाना चाहते थे। लेकिन मौके पर जिलाधिकारी नहीं पहुंचे और उप जिलाधिकारी ज्ञापन देने के लिए बाहर आए। हिंदू समाज के कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी को ज्ञापन देने की बात की।

 

इस बात पर उप जिला अधिकारी ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि ज्ञापन देना है। तो दो नहीं तो यहां तुम्हारा ज्ञापन लेने के लिए प्रधानमंत्री नहीं आएगा। इस बात को लेकर हिंदू समाज के लोगों में रोष फैल गया तथा उन्होंने उप जिलाधिकारी पर सरकार के विरोधी मानसिकता होने का आरोप लगाया। हिंदू समाज के लोग उप जिला अधिकारी की टिप्पणी के बाद काफी उत्तेजित हो गए, तथा उन्होंने शिव चौक पर घंटे तक जाम लगाए रखा। बाद में उन्होंने सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

 

सूचना के बाद अपर जिला अधिकारी संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने समझा बूझकर हिंदू समाज के लोगों को शांत कर ज्ञापन लिया। आश्वासन दिया कि उप जिलाधिकारी द्वारा कोई आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है, तो मामले की जांच कराई जाएगी। काफी समझाने बुझाने के बाद कार्यकर्ता शांत हुए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय