Saturday, May 18, 2024

69 हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों का भाजपा प्रदेश कार्यालय पर प्रदर्शन, फोर्स तैनात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। 69 हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थी अपनी मांग को लेकर सोमवार को हजरतगंज स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई और सभी अभ्यर्थियों को पुलिस वैन में भरकर प्रदर्शनकारियों को रमाबाई मैदान भेजने लगे।

अपनी मांग को लेकर 69 हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे हैं। मुख्यमंत्री आवास से लेकर शिक्षामंत्री के आवास और कार्यालय का घेराव कर चुके हैं, बावजूद उन्हें उनकी मांग पूरी नहीं की जा रही है। इसी कड़ी में सोमवार को प्रदर्शनकारी हाथों पर बैनर लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर गेट पर पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पिछड़े और दलितों के आरक्षण पर ये नेता मौन क्यों हैं। 69 हजार शिक्षक भर्ती आरक्षण में घोटाला हुआ है ये मुख्यमंत्री ने माना हैं लेकिन आज तक 6800 पिछड़े-दलित अभ्यर्थियों की नियुक्ति नहीं हुई। अगर इस साल इन अभ्यर्थियों की नियुक्ति नहीं हुई तो साल 2024 में पिछड़े और दलितों का वोट नहीं।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदर्शन करने की खबर मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को जब गेट से हटाने का प्रयास किया तो उनकी तीखी झड़प हुई है। इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शकारियों को वैन में बैठाकर रमाबाई मैदान में भेजने की प्रयासरत है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय