Monday, May 6, 2024

देवबंद पुलिस ने चार अंतर्राज्यीय शातिर लुटेरो को किया गिरफ्तार, लूटी गई रकम बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद पुलिस ने चार अंतर्राज्यीय शातिर लुटेरे विनीत पुत्र सोनू, विपिन पुत्र रूपचंद निवासी गांव नगला सलारू थाना हरिद्वार, सौरभ पुत्र ओमपाल निवासी गांव मुडियाकी थाना मंगलौर हरिद्वार और रोहन पुत्र रणधीर निवासी ग्राम महतौली थाना देवबंद को गांव गोपाली के बंद पडे भट्टे के पास से मुठभेड के दौरान आज गिरफ्तार किया।

एसपी देहात सागर जैन ने रविवार दोपहर पत्रकारों को बताया कि इन्होंने 18 अक्टूबर को गांव महतौली मे फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी कुलदीप कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी गांव घडौला, थाना गागलहेडी से 80 हजार रूपए लूटे थे। एसपी सागर जैन ने बताया कि देवबंद कोतवाली के पुलिस निरीक्षक सूबे सिंह, दरोगा अजय कुमार, दरोगा धीरज तोमर और दरोगा विकास चारंण एवं चार कांस्टेबिलों के एक दल ने इन लुटेरों को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वे देवबंद क्षेत्र में लूट की रकम का बंटवारा कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस निरीक्षक सूबे सिंह ने इन लुटेरो के खिलाफ आईपीसी की धारा 392, 307, 411, 120 बी, 398, 401 और 3/4  25/27 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा कायम कर उन्हें आज कोर्ट में पेश किया।

एसपी जैन ने बताया कि पूछतांछ के दौरान विनीत ने बताया कि 20 जौलाई को उसने अपने ही गांव निवासी अपने साथी विपिन, रजनीश और गांव मारकपुर थाना लक्सर हरिद्वार निवासी निक्की और मनीष के साथ मिलकर मंगलौर उत्तराखंड क्षेत्र में गांव मन्नाखेडी के रास्ते पर एक फाइनेंसर से 60 हजार रूपए और मोटर साइकिल की लूट की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय