Saturday, May 4, 2024

देवरिया हत्याकांड : अखिलेश यादव से सत्यप्रकाश के बेटे देवेश ने मिलने से इनकार किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवरिया। यूपी के देवरिया कांड में हुई छह हत्याओं के बाद सियासत जारी है। इसी क्रम में सोमवार को पीड़ित परिवारों से मिलने सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंच रहे हैं। दुबे परिवार के देवेश दुबे ने उनसे मिलने से मना कर दिया है।

उन्होंने कहा कि उन्हीं की सरकार में मेरे साथ अन्याय हुआ। अब मिलकर कोई फायदा नहीं है। देवेश दुबे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में समाजवादी पार्टी की सरकार थी, उसी वक्त हमारे पिता सत्य प्रकाश दुबे ने सरकार से गुहार लगाई थी कि हमारी भूमि जबरिया दबंग प्रेमचंद यादव द्वारा बैनामा कराया जा रहा है, लेकिन उस वक्त कोई सुनवाई नहीं हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने इन्हीं सब वजहों के कारण अखिलेश यादव से मिलने से इनकार कर दिया है। देवेश दुबे ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग मुझसे मिलने आए थे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव आपसे मिलना चाहते हैं, लेकिन मैंने साफ-साफ निर्णय किया कि अखिलेश यादव से नहीं मिलेंगे। क्योंकि उनकी ही सरकार में हम लोगों के साथ ज्यादती हुई थी। उस समय तो दबंगों ने पूरी तरह हमारे परिवार को एक तरह से बंधक बना रखा था, किसी भी शिकायत पत्र पर उनके प्रभाव के कारण कोई कारवाई नहीं होती थी।

बता दें कि 2 अक्टूबर को देवरिया जिले के फतेहपुर गांव के लहड़ा टोला में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। जिसमें सत्य प्रकाश दुबे, उनकी पत्नी किरण दुबे के अलावा सलोनी, नंदिनी और गांधी शामिल थे। इसके अलावा पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव की भी हत्या हुई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय