Monday, May 20, 2024

मुख्यमंत्री योगी की हत्या की धमकी देने वाले को देवरिया पुलिस ने महाराष्ट्र से दबोचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवरिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की धमकी देने वाले को स्थानीय पुलिस महाराष्ट्र पुलिस के सहयोग से गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार देर शाम पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

रुद्रपुर तहसील के फतेहपुर का सामूहिक हत्याकांड के मामले में जिलाधिकारी कोर्ट ने दो महीने की सुनवाई के बाद तहसीलदार कोर्ट के फैसले को बरकरार रखते हुए आरोपितों की अर्जी को खारिज कर दिया। इससे भड़के अजीत यादव नाम के युवक ने तीन जनवरी को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की धमकी दी थी। इस मामले में गुरुवार को उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सर्विलांस व साइबर सेल की टीम ने इसकी जांच शुरू की और उसकी लोकेशन महाराष्ट्र में मिली। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस के सहयोग से गुरुवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार की देर शाम को कड़ी सुरक्षा में स्थानीय न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस की ओर से जो प्रारंभिक जानकारी मिली है कि आरोपित मूलरूप से भदोही जिले का रहने वाला है। वह महाराष्ट्र के थाणे जिले के वल्याणी टेकड़ी, तितवाला ईस्ट सिटी कल्याण में रहकर स्नातक की पढ़ाई करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय