Tuesday, April 30, 2024

प्रयागराज में तैनात डिप्टी सीएमओ ने की खुदकुशी, होटल में फंदे से लटकता मिला शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज – उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के सिविल लाइंस क्षेत्र के एक होटल में सोमवार को डिप्टी सीएमओ सुनील कुमार सिंह का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि होटल के कर्मचारियों ने फंदे से शव लटकता देख सीएमओ को फोन किया। डा सिंह मूल रूप से बनारस के पांडेयपुर के निवासी थे। वो प्रयागराज में संचारी रोग के नोडल अधिकारी थे। शव की स्थिति को देखकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने हत्या का अंदेशा जताया है। प्रभारी सीएमओ डॉ. अशोक कुमार समेत अन्य अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंचे ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होने बताया कि होटल के कमरा नंबर 106 के दरवाजे को मास्टर चाबी से खोला गया। फोरेंसिक टीम ने कमरे में साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस का कहना कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह सामने आएगी।जानकारी के अनुसार, वह घरेलू कलह से परेशान थे।


होटल में जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री और पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा भी पहुंचे। उन्होंने फोरेंसिक टीम और पुलिस टीम से केस को वर्कआउट करने के बारे में बात की। स्वास्थ्य विभाग में उनके साथ काम करने वाले डॉक्टर्स ने बताया कि प्रयागराज पोस्टिंग से पहले उनकी तैनाती मिर्जापुर में थी। अगस्त 2022 में प्रयागराज पोस्ट हुए थे। चूंकि ये होटल सीएमओ कार्यालय से सिर्फ चार किमी. दूर था। इसलिए यही पर रहने लगे थे। डॉक्टर्स के मुताबिक,
किसी से उनका विवाद नहीं था ,वो बहुत मिलनसार थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय