Friday, September 20, 2024

धामी बोले- कांग्रेस की आस्था राम मंदिर में नहीं, बाबरी मस्जिद में,कांग्रेस आरक्षण खत्म कर मुस्लिम समुदाय को देना चाहती है..

यमुनानगर। अंबाला लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार बंतो कटारिया के जनसंपर्क कार्यक्रम में भाग लेने पार्टी के स्टार प्रचारक व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी यमुनानगर पहुंचे। धामी ने लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने संबोधन में कहा कि आपने वर्ष 2014 से पहले का भी कालखंड देखा और 2014 के बाद का भी कालखंड देख रहे हो। उन्होंने कहा कि केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में जनता नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि यहां की जनता की उपस्थिति बता रही है कि अंबाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा बंतो कटारिया की ऐतिहासिक जीत होने वाली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है। हमारी अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है। आज हम विश्व की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए है और वर्ष 2047 तक पूर्ण विकसित भारत बनाने का लक्ष्य है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में पाकिस्तान हमेशा से भारत के खिलाफ आक्रमक रहता था, लेकिन मोदी की सरकार आने के बाद घर में घुसकर जवाब दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि आज भारत आत्मनिर्भर हो रहा है। भाजपा सरकार ने 10 वर्ष में हाईवे, आईआईटी, आईआईएम, मेट्रो रेल, अंडर वाटर रेल, हवाई अड्डों का निर्माण करवाया है, वहीं गरीब कल्याणकारी योजनाएं चलाईं। अंबाला में भी हवाई अड्डा जल्द शुरू होने वाला है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने सीएए कानून, कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना व तीन तलाक़ जैसे बड़े फैसले लिये हैं। आज पूरे देश में हर जगह एक ही उद्घोष है कि अबकी बार चार सौ पार व मोदी है तो मुमकिन है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 60 वर्ष में घपले, घोटाले और तुष्टिकरण किया। इनकी राम मंदिर में आस्था नही बल्कि बाबरी मस्जिद में है। देश में सनातन के खिलाफ साजिश चल रही है। ये आरक्षण खत्म करना चाहते हैं और मुस्लिम को आरक्षण देने का वायदा कर रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ भाजपा उम्मीदवार बंतो कटारिया, विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, जिला अध्यक्ष राजेश सपरा के अलावा बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय