Sunday, May 19, 2024

अलीगढ़ में राम बारात के मार्ग को लेकर दो समुदाय में हुआ विवाद, लाठी-डंडे चले, 2 घायल,मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अलीगढ़। अलीगढ़ के थाना चंडौस क्षेत्र में राम बारात चढत के दौरान बवाल हो गया। राम बारात चढ़त के दौरान मुस्लिम समुदाय के लोगों से विवाद हो गया। इस दौरान राम बारात चढ़त के दौरान लाठी, डंडे और तलवार निकल आई। राम बारात चढ़त के दौरान मुस्लिम लोगों ने मस्जिद में से निकलकर तलवार चलाई है। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गये हैं। मामले को शांत कराते हुए आगे का कार्यक्रम जारी रखने के लिए कहा।

वही राम बारात संयोजक विजय शर्मा ने बताया कि हम अपने निर्धारित रूट पर राम बारात को लेकर आगे बढ़ रहे थे। वहीं, दूसरे समुदाय के लोगों ने निर्धारित रूट दिखाने के लिए कहा जिस पर विवाद हो गया, वहीं, दूसरी तरफ मस्जिद से असामाजिक तत्व निकले हैं। जिन्होंने हमला कर दिया। हिंदू युवक के ऊपर तलवार से हमला किया गया। जिसके सिर पर चोट लगी और वह घायल होकर वहीं गिर गया। जब बीच – बचाव के लिए पहुंचा तो विवाद बढ़ गया। दूसरा समुदाय हाथापाई पर उतर आया। वहीं, घटना को देखकर पुलिस प्रशासन मौन खड़ा रहा। इस घटना में विष्णु शर्मा का सिर फट गया, जय शर्मा प्रवीन वाष्र्णेय, गणेश शर्मा घायल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि राम बारात निकालने के समय दो पक्षों में रूट को को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया था। उन्होंने बताया कि मौके पर क्षेत्राधिकार खैर और एसडीएम खैर पहुंच गये। वही, दोनों पक्षों में विवाद को खत्म कराया और राम बारात को आगे के लिए रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को चोट लगी है. जिसे इलाज के लिए मेडिकल के लिए भेजा है. वही, अग्रिम विधिक करवाई की जा रही है। मौके पर पूर्ण शांति है।

मौके पर पहुंचे एसएसपी कला निधि नैथानी ने बताया कि चंदौस में राम बारात निकल रही थी। जिसमें मार्ग को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गये। वहीं क्षेत्राधिकारी खैर और एसडीएम खैर पहुंच गये। जिन्होंने दोनों पक्षों को अलग किया और राम बारात अपने गंतव्य को आगे बढा़। इस बीच एक व्यक्ति के चोटिल होने की बात सामने आई है, जिसे प्राथमिक उपचार दिया गया. घटना को लेकर एसएसपी कला निधि नैथानी और जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह कस्बा चंडौस पहुंच गये हैं। मौके पर पुलिस फोर्स लगाई गई है और पूर्ण शांति है। इसमें दोनों पक्षों के बयान को देखा जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय