Saturday, May 11, 2024

जिला बार एसोसिएशन कैराना का चुनाव कल, बंद रहेगा न्यायिक कार्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कैराना। जिला बार एसोसिएशन कैराना की वर्ष-2024 की नई कार्यकारिणी के गठन हेतु आज गुरुवार को बार भवन में वोट डाले जाएंगे। बार एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष व महासचिव समेत विभिन्न पदों के लिए कुल 18 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। वहीं, अध्यक्ष व महासचिव पद पर कांटे का मुकाबला होने की संभावना है।
जिला बार एसोसिएशन कैराना की वर्ष-2024 की नई कार्यकारिणी के गठन हेतु आज गुरुवार को बार भवन में चुनाव आयुक्तगण एडवोकेट ईशपाल सिंह, प्रदीप कुमार जैन, चौधरी रियासत अली, करतार सिंह व शगुन मित्तल की देखरेख में प्रातः नौ बजे से दोपहर दो बजे तक मतदान होगा। इसके उपरांत मतगणना होगी तथा परिणाम घोषित किए जाएंगे। चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने अंतिम दिन अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जिला बार एसोसिएशन चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए ब्रह्मसिंह व रामकुमार वशिष्ठ, महासचिव पद पर नसीम अहमद व राजकुमार चौहान, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर नकली सिंह व राधेश्याम गोयल, सह-सचिव प्रशासनिक पद पर रिजवान अली व शफकत खान चौहान चुनावी मैदान में हैं। चुनाव के दौरान कुल 340 अधिवक्ता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।
गुरुवार को न्यायिक कार्यों से विरत रहेंगे अधिवक्ता
बुधवार को बार भवन में अध्यक्ष ठाकुर राजेन्द्र प्रसाद की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया, जिसका संचालन महासचिव आलोक चौहान ने किया। बैठक में जिला बार एसोसिएशन कैराना की कार्यकारिणी-2024 के गठन हेतु कल गुरुवार को होने वाले चुनाव के चलते न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया गया। महासचिव आलोक चौहान ने बताया कि बैठक में लिए गए निर्णय के बारे में न्यायिक अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय