Wednesday, July 24, 2024

बागपत में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने की कांवड़ यात्रा को लेकर बैठक

बागपत। जनपद पुरा महादेव मंदिर के लिए जाना जाता है। जिस पर प्रतिवर्ष श्रावण मास में शिवरात्रि का विशाल मेला लगाया जाता है। जिसमें लाखों श्रद्धालु कांवड़ में जल लेकर परशुरामेश्वर पुरा महादेव मंदिर पहुंचते हैं और जलाभिषेक करते हैं। जिसका मुख्य पर्व दो अगस्त 2024 को मनाया जाएगा। जिसके क्रम में जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह व पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय ने संबंधित विभागों के अधिकारियों व मेला समिति के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराए जाने के संबंध में आवश्यक बैठक की। इस दौरान संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।जिलाधिकारी ने कहा भगवान की सेवा के लिए और श्रद्धालुओं की आस्था के लिए श्रावण मास की शिवरात्रि के मेले की तैयारी में अधिकारी अपने विभाग से संबंधित अपना शत प्रतिशत दें।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्रद्धालुओं को कांवड़ मार्ग पर या अपने गंतव्य स्थान तक जाने के लिए बागपत जनपद की सीमा में किसी भी तरह की कोई समस्या सामने नहीं आनी चाहिए। श्रद्धालुओं का सम्मान और उन्हें सुविधा देना हमारी मुख्य प्राथमिकता है। जिस पर शासन गंभीर है शासन की संवेदनशीलता को समझ कर अधिकारी अपने दायित्वों का निर्वाहन करें। उन्होंने कहा मेले को भव्य और दिव्य रूप दिया जाए। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि कांवड़ मार्ग पर साफ सफाई की पर्याप्त व्यवस्था हो जिन स्थानों पर सड़क टूट-फूट हैं उन्हें तत्काल ठीक कराए जाने के अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिए। साफ सफाई के निर्देश नगर पंचायत, नगर पालिका और डीपीआरओ को दिए।

 

उन्होंने कहा जो गांव कांवड़ मार्ग पर पडते हैं उनमें विद्युतीकरण शत प्रतिशत ठीक होना चाहिए। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी पंकज वर्मा,अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह मुख्य विकास अधिकारी नीरज कुमार श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ महावीर कुमार, समस्त एसडीएम ,समस्त पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित जनपद स्तरीय अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय