Wednesday, July 24, 2024

जिला पंचायत अध्यक्ष शामली ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात, पूर्व सांसद व विधायक भी रहे मौजूद

शामली। जिला पंचायत अध्यक्षा के द्वारा जिलाधिकारी से मिलने के बाद जिले में आए राजनैतिक भूचाल के बाद जिला पंचायत अध्यक्षा अब पूर्व सांसद व रालोद विधायक के साथ मुख्यमंत्री से योगी आदित्यनाथ से मिली है। जिसकी जानकारी पूर्व सांसद प्रदीप चौधरी ने सोशल मीडिया से द्वारा दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गत सप्ताह जिला पंचायत अध्यक्ष मधु गुर्जर के द्वारा भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी व रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी के साथ जिलाधिकारी से मिलकर बताया था कि उनको अध्यक्ष होने के नाते जो सुविधाएं मिलनी चाहिए उनका उपभोग कोई और कर रहा है। जिस कारण उनको काफी परेशानी का सामना करना पडता है। उन्होंने जिलाधिकारी के समक्ष अपनी व्यथा को रखकर कार्रवाई की मांग की थी। जिसका पता चलने पर जिला पंचायत सदस्यों में रोष फैल गया था तथा उनकी एक बैठक जसाला स्थित एलएलसी विरेन्द्र सिंह के फाॅर्म हाऊस पर हुई थी। मामले में एमएलसी विरेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर जिले में चल रही राजनीति की जानकारी दी तथा पूरे घटना क्रम से अवगत कराया। जब इस सम्बन्ध में उनसे बात करने का प्रयास किया गया तो उनसे सम्पर्क नही हो पाया।

 

वही मामले को लेकर गुरुवार की रात्रि एकाएक जिला पंचायत अध्यक्ष मधु गुज्जर अपने पति रवि गुज्जर भाजपा के पूर्व सांसद प्रदीप चौधरी व रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी के साथ मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंची, जहां पर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर जिले में चल रहे पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। माना जा रहा है कि मधु गुज्जर ने मुख्यमंत्री के सामने पूरा राजनैतिक परिदृश्य साफ कर दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला पंचायत अध्यक्ष को क्या आश्वासन दिया है इसकी झलक आने वाले कुछ दिनों में जिले की राजनीति में देखने को मिल सकती है, जिला पंचायत अध्यक्ष के मुख्यमंत्री से मिलने की जानकारी पूर्व सांसद प्रदीप चौधरी के द्वारा अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय