Wednesday, July 24, 2024

शामली में टेलर्स ने केची से की एक युवक की हत्या,जांच में जुटी पुलिस

शामली। जनपद में कपड़े सिलाई करने वाले टेलर्स ने अपने ही ग्राहक की मामूली विवाद के बाद केची से गोद गोद निर्मम हत्या कर दी है। घटना के बाद आरोपी फरार है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आगे की कानूनी कार्यवही शुरु कर दी है।पुलिस ने मामले में फॉरेंसिक टीम बुलाकर सबूत इकठ्ठा करने में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना के मोहल्ला छाड़ियांन के रहने वाली शाहिद उप कालू पुत्र यूनुस ने अपने पास की ही नाज ट्रेलरके नाम की दुकान पर कपड़े सीलने के लिये कुछ दिनों पहले ही पकड़े दिए थे। और आज लेने के लिये जब शाहिद इमरान ओर हारून पुत्र अय्यूब की दुकान पर पहुचा तो रुपयों ओर कपड़े समय पर न सीलने को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें इमरान ओर हारून दोनों भाइयों ने मिलकर शाहिद की हत्या कर दी। हत्या के बाद से जहां दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं मौके पर जमा भीड़ ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने अनन-फनन में मृतक शाहिद के शव को अस्पताल लेकर गए। लेकिन डॉक्टर ने उसे पहले ही मृतक घोषित कर दिया। वही कपड़े की सिलाई को लेकर हुए मामूली विवाद में जहां टेलर्स मास्टर ने अपने ही ग्राहक की हत्या कर दी।

 

हीं इस मामले में मृतक के भाई का कहना है कि वह कैराना कस्बे के छड़ियान मोहल्ले के रहने वाले हैं और हमरा बड़ा भाई शाहिद ने शादी के लिए पड़ोस के रहने वाले इमरान और हारून की दुकान पर कपड़े सिलने के लिए दिए थे।जहां आज कपड़े लेने के लिये दुकान पर गया था क्यो कि उसको शादी में जाना था लेकिन उससे पहले ही इन लोगों के बीच विवाद हुआ और फिर एक भाई ने पड़कर दूसरे भाई ने कैंचियों से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

 

वही हत्या के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा चरण में टेलर मास्टर के द्वारा एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने सबको कब्जे में ले लिया है, पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय