Sunday, April 28, 2024

नोएडा में डीएम आलोक गुप्ता का एक्शन शुरू, सुपर सिटी डेवलपर्स व सुपरटेक बिल्डर का कार्यालय सील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। जिला प्रशासन ने बकाए रकम जमा न कराने पर सुपर सिटी डेवलपर्स और सुपरटेक बिल्डर के सेक्टर 96 स्थित  कार्यालय को सील कर दिया है। सुपर सिटी डेवलपर्स के मालिक दीपक मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास पर भी प्रशासन की टीम ने दबिश दी।
उप- जिलाधिकारी आलोक गुप्ता ने बताया कि सुपर सिटी डेवलपर्स पर रेरा की आरसी का 5 करोड से अधिक बकाया है। इसके ग्रेटर नोएडा में स्थित कार्यालय को 3 दिन पहले सील कर दिया गया था, लेकिन बुधवार को सूचना मिली कि बिल्डर ने पुराने कार्यालय के पास ही अपना नया कार्यालय खोल लिया है, जिस पर तहसील प्रशासन की टीम वहां पहुंची तथा नए कार्यालय को भी सील कर दिया। उन्होंने बताया कि वहां पर मुनादी करा दी गई है। बिल्डर कंपनी के मालिक दीपक मिगलानी को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। उसके दिल्ली स्थित आवास पर भी दबिश दी गई, लेकिन वह वहां पर नहीं मिला।
उन्होंने बताया कि सुपरटेक बिल्डर के  सेक्टर-96 स्थित मुख्य कार्यालय को सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि बिल्डर पर रेरा के 33 करोड़ 56 हजार रुपए का बकाया है। जिसकी वसूली के लिए अनेक बार बिल्डर को नोटिस दिया गया, और 3 बार उनके कार्यालय के बाहर मुनादी कराकर चेतावनी भी दी गई, लेकिन बिल्डर ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। बिल्डर ने बकाए का भी भुगतान नहीं किया। इसके चलते सेक्टर 96 स्थित मुख्य कार्यालय की सीलिंग की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय